फ़्रंट लाईन कोरोना वरियारो की पुलिस विभाग करवा रहा कोरोना टैस्ट

Kh media

कोरोना महमारी का खौफ जब लोगो को घरो के भीतर भी सता रहा है तो  पुलिस के जवान जान हथेली पर रखकर इस महामारी से सभी की रक्षा करने के लिए सडको पर तैनात अपनी सेवाए दे रहे है। पुलिस विभाग की महामारी के दौरान की गई सेवा कभी भुलाई नहीं जा सकती थी । बॉडरो पर लोगो का आवागमन करवाना हो या सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंध रखना हो पुलिस सबसे आगे खडी दिखाई दी । जिला सोलन मे पुलिस विभाग व प्रशासन द्वारा इन कोरोना योद्धाओ  के कोरोना वायरस की जांच करवाई जा रही है।


     गौरतलब है कि कोरोना महामारी ने पुरी  दुनियां को हिला कर रख दिया है । लेकिन खाकी वर्दी  वालो का हौंसला तो देखिये इस महामारी से लोगो को बचाने के लिए पहली पंक्ति मे खडे रहे । विभिन्न नाको मे बाहर से आने वाले लोगो से पहली मुलाकत खाकी के जवानो से ही होती है। लेकिन पुलिस जवान अपनी सेवा मे मुस्तैद दिखाई दिये । सोलन जिला पुलिस ने पुलिस जवानो की सेहत के लिए उन्हे पूरी सुरक्षा किट प्रदान की गई थी । बावजूद इसके पुलिस विभाग सोलन ने निर्णय लिया है कि वह पुलिस जवाने की कोरान जांच करवाएगा । सोलन में पुलिस विभाग व् होमगार्ड में कार्यरत करीब एक हजार जवानो की जांच की जायेगी । अभी तक करीब 47 पुलिस जवानो की कोरोना वायरस की जांच की गई है। राहत यह है कि सभी के सभी स्वास्थय है और वही निरन्तर जांच चल रही है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा शिव कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस जवानो को सेवा के दौरान सुरक्षा किट प्रदान की गई थी । बावजूद इसके उनकी सेहत को ध्यान मे रखते जिला के सभी पुलिस जवानो की कोरोना जांच करवाई जा रही है। सोलन के क्षेंत्रीय अस्पताल सहित कंडाघाट , अर्की , कुनिहार मे भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिला मे करीब 600 पुलिस के जवान है साथ ही बाहर से आई टुकडीयांे के जवान व होमगार्ड के जवानो को मिलाकर  करीब एक हजार जवानो की जांच करवाई जायेगी । उन्हांेने कहा ......



--
Thanks & regard
report 
Amarpreet Singh
9816327027

Comments